कारोबारी घंटे खत्म होने के बाद शेयर बाजार में एक और गिरावट, तेज हवाओं से टूटा ‘BSE’

- India TV Paisa
Photo:TWITTER

BSE building 

नई दिल्ली। देश के सबसे अहम आर्थिक संकेतों में एक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के ऊपर लगा BSE का साइनेज टूट गया है। दरअसल तेज हवाओं से बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के ऊपर लगा ये इस साइनेज पूरी तरह से नष्ट हो गया। टूटने के बाद ये साइनेज बिल्डिंग की छत पर ही अटक गया है, जिससे इमारत और नीचे गुजरने वाले लोगों के लिए खतरा बढ़ गया है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के सीईओ आशीष चौहान ने आज इस घटना की ट्वीट के जरिए जानकारी दी और कहा कि सभी ऐहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

The signage on top of the BSE building toppled due to very heavy wind and incessant rain today. We are seeking the help of fire brigade to ensure that the signage doesn’t fall to the ground and injure any one or create property damage for any one. Please bear with us. pic.twitter.com/DCN83LPn0u

— Ashish Chauhan (@ashishchauhan) August 5, 2020

ट्वीट में सीईओ ने लिखा बीएसई की बिल्डिंग के ऊपर लगा साइनेज तेज हवाओं और लगातार जारी बारिश की वजह से गिर गया। हम फायर ब्रिगेड की मदद ले रहे हैं जिससे सुनिश्चित हो कि ये साइनेज नीचे न गिरे और किसी को चोट न पहुंचाए या फिर किसी की संपत्ति का नुकसान न हो। कृपया हमारा सहयोग करें।

मुंबई में फिलहाल तेज बारिश औऱ खराब मौसम का कहर जारी है, कई जगहों पर तेज बारिश देखने को मिली है। 10 घंटे की बारिश से मुंबई और आसपास के कई हिस्सों में ऐसे ही नुकसान देखने को मिले हैं। मुंबई के कांदिवली में बारिश के दौरान भारी भूस्खलन से वेस्टर्न हाईवे को बंद करना पड़ा है। रोड पर कई चट्टाने गिरने से ये कदम उठाया गया है। वहीं सांताक्रूज ईस्ट में भारी बारिश की वजह से एक बरसाती नाले में पानी बढ़ने से उसके किनारे पर बना मकान ढ़ह गया। इसके साथ ही लोकल ट्रेन की सेवाओं पर भी असर पड़ा है। आगे भी भारी बारिश के संकेत देखते हुए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है।