गर्मी की छुट्टियों में सस्ते में कीजिए हवाई सफर, टाटा समूह की ये कंपनी दे रही है टिकट पर डिस्काउंट

Airport- India TV Paisa
Photo:FILE

Airport

Highlights

  • विस्तारा एयरलाइंस सस्ती टिकटों की पेशकश लेकर आई हैै
  • घरेलू सफर के लिए ही नहीं बल्कि विदेश यात्रा की टिकटों पर डिस्काउंट
  • विस्तारा की समरटाइम सेल में टिकटों की दरें 2499 रुपये से शुरू

नई दिल्ली। कोरोना के बीच बीती पिछली दो ​गर्मी की छुट्टियों के बाद यदि आप भी इस बार घूमने फिरने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। टाटा समूह की एयरलाइंस कंपनी विस्तारा एयरलाइंस सस्ती टिकटों की पेशकश लेकर आई हैै। खास बात यह है कि यह पेशकश सिर्फ घरेलू सफर के लिए ही नहीं बल्कि विदेश यात्रा की टिकटों पर भी की जा रही है। यहां टिकटों की दरें 2499 रुपये से शुरू हैं। 

विस्तारा की समरटाइम सेल में डिस्काउंट के साथ आप इकोनॉमी, प्रीमियम इकॉनमी और बिजनस तीनों क्लास की सीटों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। यह ऑफर 19 अप्रैल से शुरू हो चुका है और 21 अप्रैल 2022 तक इसका फायदा उठा जा सकता है। इस पेशकश में 20 जून से 30 सितंबर 2022 के बीच यात्रा के लिए टिकट बुक की जा सकती है।

विस्तारा के इस समरटाइम ऑफर में इकॉनमी क्लास का किराया 2,499 रुपये, प्रीमियम इकॉनमी क्लास के लिए 3,459 और बिजनस क्लास के लिए 9,999 रुपये से शुरू हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय रूट के लिए बुकिंग 25 अप्रैल 2022 तक कराई जा सकती है। इंटरनेशनल ट्रैवल के लिए रिटर्न टिकट की शुरुआत इकॉनमी क्लास में 12,999 रुपये, प्रीमियम इकॉनमी क्लास में 17,249 रुपये और बिजनस क्लास के लिए 35,549 रुपये से शुरू होगी। 

इन रूट्स पर सस्ती टिकटें

विस्तारा सेल के तहत यात्री दिल्ली, मुंबई और उदयपुर से लेकर देहरादून, चंडीगढ़, लखनऊ, अमृतसर, लेह, श्रीनगर, वाराणसी, गोवा, कोच्चि, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे अन्य शहरों की यात्रा कर सकते हैं। दिल्ली से देहरादून इकॉनमी क्लास का किराया 2,499 रुपये है। ऑफर के तहत उदयपुर से दिल्ली के लिए सिर्फ एक फ्लाइट है। इस किराये में कन्वीनियंस फीस शामिल नहीं है। इसी तरह दिल्ली और मुंबई से काठमांडू, कोलंबो, ढाका, सिंगापुर और दुबई जैसे इंटरनेशनल रूट्स के लिए बुकिंग कर सकते हैं।