टाटा मोटर्स ने 33 लाख रुपये में लॉन्च की नई टियागो, जानिए क्यों है इतनी महंगी

टाटा मोटर्स ने 33 लाख...- India TV Paisa
Photo:TATA TIAGO

टाटा मोटर्स ने 33 लाख रुपये में लॉन्च की नई टियागो, जानिए क्यों है इतनी महंगी

नयी दिल्ली। देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने नेपाल में अपनी हैचबैक कार टियागो का एनआरजी संस्करण लॉन्च कर दिया है। नेपाल में इसकी कीमत 33.75 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं भारत की बात करें तो टाटा मोटर्स ने अगस्त में इस मॉडल को 6.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। 

टाटा मोटर्स ने टियागो एनआरजी ने ‘अर्बन टफरोडर’ के रूप में पेश किया है। एनआरजी अपनी आक्रामक फ्रंट विज़ेज, मस्कुलर बॉडी के साथ एक उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ बाजार में अपनी खास जगह बना चुकी है। टियागो एनआरजी को GNCAP 4-स्टार एडल्ट सेफ्टी रेटिंग दी गई है। कंपनी ने इसे नेपाल में चार रंगों – फ़ॉरेस्ट ग्रीन, फायर रेड, स्नो व्हाइट और क्लाउडी ग्रे में उतारा है। 

टाटा मोटर्स के प्रमुख पीवीआईबी मयंक बाल्दी ने कहा, “एनआरजी हैचबैक सेगमेंट में एसयूवी जैसी खूबियों के साथ पेश की गई है। यह सभी आयुवर्ग के ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन कार है। Tiago हैचबैक का नया स्पोर्टी वर्जन इसे SUV लुक देने के लिए हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, बड़े टायर्स, बॉडी क्लैडिंग और रूफ रेल्स के साथ आता है।

टियागो एनआरजी पुश स्टार्ट बटन, रियर पार्किंग कैमरा और ऑटो फोल्ड ओआरवीएम जैसी कई विशेषताओं के साथ आती है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो मैनुअल और एएमटी दोनों ट्रांसमिशन के साथ आता है।