ताइवान की कंपनी आसुस ने भारतीय बाजार में उतारा नया लैपटॉप, ये है कीमत

आसुस ने वर्क फ्रॉम...- India TV Paisa

आसुस ने वर्क फ्रॉम होम करने वाले प्रोफेशनल्स के लिए उतारा धांसू लैपटॉप, ये है कीमत 

नई दिल्ली। ताइवान की प्रौद्योगिकी दिग्गज आसुस ने व्यवसायिक पेशेवरों को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को भारतीय बाजार में एक नया लैपटॉप एक्सपर्टबुक बी9 (बी9400) लॉन्च किया। 14 इंच का लैपटॉप जल्द ही आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और प्रमुख वाणिज्यिक पीसी चैनलों पार्टनर्स पर उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 115,489 रुपये (जीएसटी को छोड़कर) निर्धारित की गई है।

आसुस इंडिया और दक्षिण एशिया में सिस्टम बिजनेस समूह के क्षेत्रीय निदेशक लियोन यू ने एक बयान में कहा, “एक्सपर्टबुक बी 9 आपकी ऑन-द-गो कार्य क्षमता में सुधार करने के लिए तैयार किया गया है, जो असाधारण बैटरी लाइफ के साथ असाधारण प्रदर्शन प्रदान करता है। यह व्यापक कनेक्टिविटी एवं सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ ही व्यवसाय लैपटॉप में एक नया मानदंड स्थापित करता है।”

इंटेल आइरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ 11वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित लैपटॉप प्रीमियम प्रदर्शन के साथ शानदार बैटरी विजुअल की सुविधा प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि सुपर फास्ट इंटेल वाई-फाई 6 और ड्यूअल 2 टीबी एसएसडी के रूप में रैड 0 और रैड 1 प्रौद्योगिकी के लिए बेहतर डेटा विश्वसनीयता या तेज संचालन के सपोर्ट के साथ विशाल भंडारण की सुविधा भी देता है।

नया लैपटॉप फास्ट चाजिर्ंग सपोर्ट के साथ 66 वॉट बैटरी के साथ पेश किया गया है।

कंपनी ने दावा किया कि 65 वॉट यूएसबी-सी चाजिर्ंग बैटरी को 49 मिनट में ही अधिकतम क्षमता के साथ 60 प्रतिशत तक चार्ज करने में सक्षम है।

लैपटॉप में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए पासवर्ड और एन्क्रिप्शन कुंजियों को संग्रहीत करने के लिए एक वैकल्पिक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म मॉड्यूल (टीपीएम) चिप भी दी गई है।