नया स्माजर्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, Realme ने लॉन्चa किया 9,999 रुपये में धासूं फोन

Realme phone launch, POCO M3 Pro launched- India TV Paisa
Photo:REALME

Realme phone launch, POCO M3 Pro launched

नई दिल्‍ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने सी सीरीज स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए मंगलवार को गेमिंग के शौकीनों के लिए नवीनतम एंट्री-लेवल एडिशन- रियलमी सी25एस लॉन्च किया। स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा 4जीबी 64जीबी, जिसकी कीमत 9,999 रुपये और 4जीबी 128जीबी की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। यह नौ जून से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और मेनलाइन चैनलों पर दो रंगों वाटरी ग्रे और वाटरी ब्लू में उपलब्ध होगा।

रियलमी इंडिया और रियलमी यूरोप के वाइस प्रेसिडेंट,सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा कि हमारी एंट्री-लेवल सी सीरीज को भारत और वैश्विक स्तर पर हमारे ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। स्मार्टफोन मेडियाटेक हेलियो जी85 गेमिंग प्रोसेसर से लैस और इसमें 6000एमएएच की बैटरी है, जिसे 18वॉट टाइप-सी क्विक चार्ज से चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच की स्क्रीन स्हैऔर इसमें 13एमपी का ट्रिपल एआई कैमरा सेटअप और 8एमपी का सेल्फी कैमरा है।

पोको ने भारत में अपने पहले 5 जी स्मार्टफोन का किया अनावरण

स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने मंगलवार को भारत में अपने पहले 5जी स्मार्टफोन पोकोएम 3प्रो का अनावरण किया है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया गया है। 4जीबी 64जीबी की कीमत 13,999 रूपये रखी गई है, जबकि 6जीबी 128जीबी की कीमत 15,999 रूपये रखी गई है। 14 जून से फ्लिपकार्ट पर इन्हें बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। पोको इंडिया के निदेशक अनुज शर्मा ने एक बयान में कहा कि पोको एम3 प्रो के लॉन्च के साथ हम फ्यूचर-प्रूफ 5जी टेक्नोलॉजी को पेश कर रहे हैं।

वह आगे कहते हैं कि डाइमेंसिटी 700 एसओसी के साथ संचालित यह डिवाइस डुअल 5जी सपोर्ट के साथ आता है। इसका उद्देश्य यूजर्स को शानदार स्पीड प्रदान करना है। हमें विश्वास है कि यह नया स्मार्टफोन पोको के मौजूदा प्रशंसकों और नए उपभोक्ताओं को समान रूप से पसंद आएगा। स्मार्टफोन को 48एमपी ट्रिपल कैमरा सेटअप, डुअल 5जी सपोर्ट के साथ पेश किश जाएगा। इसके अलावा, यह एक इमर्सिव 90हर्ट्ज फुल हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले और एक फ्लैगशिप-लेवल 7एनएम पावर एफिशिएंसी से लैस होगा।

पोको एम3 प्रो, पी2आई द्वारा संरक्षित स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा के साथ आता है, जिससे पानी की बूंदों और किसी प्रकार के खरोंच से कैमरे को सुरक्षा मिलेगी। पोको एम3 प्रो में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 22.5 वॉट फास्‍ट चार्जर के साथ 5000एमएएच की एक बैटरी दी गई है। शर्मा कहते हैं कि हमारा मकसद हमेशा गुणवत्ता वाले उत्पादों के माध्यम से यूजर्स के अनुभव को बेहतरीन बनाना रहा है। हमने इसे अपने पोर्टफोलियो में शामिल करने का प्रयास भी किया है। स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा पावर ब्लैक, कूल ब्लू और पोको यलो। कंपनी ने कहा कि पहली सेल के दौरान अर्ली बर्ड ऑफर के तौर पर यूजर्स 4जीबी और 6जीबी वेरिएंट को क्रमश: 13,499 रुपये और 15,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 एफई, टैब ए7

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अगले हफ्ते भारत में दो नए टैबलेट्स गैलेक्सी टैब एस7एफई और गैलेक्सी टैब ए7 लाइट को लॉन्च करने जा रहा है। इंडस्ट्री के एक सूत्र ने कहा है कि इनकी बिक्री 23 जून से शुरू हो सकती है। सूत्र ने आईएएनएस को बताया, गैलेक्सी टैब ए7 लाइट की कीमत 15,000 के आसपास हो सकती है, जबकि गैलेक्सी टैब एस7एफई की कीमत 55,000 से कम होने की संभावना है।

गैलेक्सी टैब एस7एफई को 12.4 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इन टैबलेट्स के दो वेरिएंट्स होंगे 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 4जीबी रैम और 6जीबी रैम, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। बॉक्स में एक एस पेन को भी शामिल किया गया है, ताकि आप अपने टास्क के माध्यम से उस बड़े डिस्प्ले और पावर का अधिक से अधिक दक्षता के साथ लाभ उठा सकें। सैमसंग नोट्स के साथ आप आसानी से अपने ऑन-स्क्रीन हैडरिटेन नोट्स को टेक्स्ट में बदल सकते हैं।

सैमसंग के किफायती गैलेक्सी टैब ए7लाइट को 8.7 इंच के स्क्रीन के साथ पेश किया जाएगा। यह डुअल स्पीकर्स के साथ डॉल्बी एटमॉस से लैस होगा। इसमें एक बड़ी बैटरी और अधिक स्टोरेज संलग्न है। गैलेक्सी टैब ए7लाइट स्ट्रीमिंग, गेम खेलने और म्यूजिक सुनने के लिए परफेक्ट है। टैब को 3जीबी और 4जीबी रैम विकल्पों के साथ पेश किया गया है। इसमें 15वॉट एडेप्टिव फास्ट चार्जिंग के साथ एक मजबूत बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: COVID-19 वैक्‍सीन लगवाने वालों के लिए अच्‍छी खबर, बैंक FD पर मिलेगा इतना ज्‍यादा ब्‍याज

 यह भी पढ़ें: 11 जून तक नहीं होगा यहां एक भी वाहन का उत्‍पादन, यह है वजह

यह भी पढ़ें: 10 जून को सारा अली खान करेंगी नया फोन पेश, देखकर खुश हो जाएंगे सभी

यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी की इन गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट, जल्द करें ऑफर सीमित समय के लिये

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस बैंक ने पेश की कोविड हितैषी नीति