भारत में लॉन्च हुआ OPPO Reno 4 Pro, कीमत 34,990 से शुरू

- India TV Paisa
Photo:OPPO

Oppo reno 4 plus launched  in India

नई दिल्ली। Oppo ने भारत में Reno 4 Pro को लॉन्च कर दिया है। फोन की कीमत 34,990 रुपये से शुरू है। एक ऑनलाइन इंवेट के जरिए लॉन्च हुए इस फोन की बुकिंग भी शुरू हो गई है। कंपनी ने इसके साथ OPPO स्मार्ट वॉच भी लॉन्च की है जिसकी कीमत 14990 रुपये से शुरू होगी।

नए फोन में स्क्रीन पर काफी काम किया गया है, OPPO की 3डी बॉर्डरलेस स्क्रीन यूजर के लिए खास अनुभव होगा। इसके साथ ही आंखों को आराम देने के लिए आई केयर मोड की मदद से कम रोशनी में भी फोन का इस्तेमाल काफी सुविथाजनक होगा। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन सुपरफास्ट 65W, सुपर VOOC चार्जिंग की मदद से सिर्फ 36 मिनट में पूरा चार्ज हो जाएगा। इसकी 6.5 इंच कर्व्ड AMOLED स्क्रीन की रिजोल्यूशन 2400 X 1800 पिक्सल है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8 जीबी की RAM और 129 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में क्वाड कैमरा दिया गया है, प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लैंस, 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लैंस और 2 मेगा पिक्सल का मोनो कैमरा दिया गया है।  फोन 5 अगस्त से Amazon, Flipkart और चुनिंदा रिटेल स्टोर से लिया जा सकता है।

इसके साथ ही लॉन्च हुई स्मार्टवॉच में AMOLED ड्यूल कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का दावा है कि भारत में इस फीचर के साथ लॉन्च हुई ये पहली स्मार्टवॉच है। इसमें भी सुपरफास्ट चार्जिंग का फीचर दिया गया है। गूगल के ओएस के साथ वॉच में फिटनेस और हेल्थ ट्रैकर है। वॉच 10 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। 41 एमएम वॉच के लिए ग्राहकों को 14990 रुपये और 46 एमएम वॉच के लिए 19990 रुपये चुकाने होंगे।

इसके साथ ही कंपनी एचडीएफसी बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और फेडरल बैंक के कार्ड पर कैशबैक ऑफर कर रही है। इसके साथ ही 9 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प है। साथ ही 5 से 7 अगस्त के बीच स्मार्टफोन खरीदने पर स्मार्ट वॉच में 2000 तक की छूट भी मिलेगी।