भारत में लॉन्च हुई विंगाजॉय की स्मार्टवॉच ‘हमसफर’, कीमत 3000 रुपये से भी कम

smartwatch HUM SAFAR - India TV Paisa
Photo:FILE

smartwatch HUM SAFAR 

भारत में स्मार्टफोन के बाजार में प्रतिस्पर्धा अब बेहद कड़ी हो चुकी है। कंपनियां कम कीमत में शानदार फीचर्स देने पर फोकस कर रही हैं। इसी बीच एक्सेसरीज ब्रांड विंगाजॉय भी इस सेगमेंट में उतर गया है। कंपनी ने अपनी पहली स्मार्टवॉच विंगाजॉय डब्ल्यू-300 हम सफर को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 2999 रुपये तय की है। 

 


कंपनी के मुताबिक विंगाजॉय डब्ल्यू-300 हम सफर अगली पीढ़ी की स्मार्टवॉच है जो स्पोर्ट एक्टिविटी के साथ हेल्थ मैनेजमेंट में भरपूर साथ निभाती है। यह किसी भी स्मार्टफोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाती है। इसकी डिजाइन यूनिसेक्स है, यानि पुरुषों और महिलाओं दोनों को बेहतरीन स्टाइल प्रदान करती है। 

स्मार्टवॉच के खास फीचर्स 

विंगाजॉय डब्ल्यू-300 हम सफर में फिटनेस को लेकर सभी बुनियादी फीचर्स मिलेंगे। यह स्मार्टवॉच ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटरिंग और हार्ट रेट ट्रैकिंग को ट्रैक करती है। स्मार्टवॉच के अन्य विशिष्टताओं में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट शामिल है, जो ग्राहकों को कलाई से सीधे कॉल का जवाब देने की अनुमति देता है। कलाई घड़ी में डायलर, माइक्रोफोन और स्पीकर शामिल हैं। इसमें नोटिफिकेशन अलर्ट, स्पीकर कॉलिंग और कलाई से ही मल्टीटास्किंग जैसे कई फीचर्स शामिल है।

तकनीकी पहलू 

विंगाजॉय डब्ल्यू-300 ब्लूटूथ वी5.0 के साथ संचालित है, और इन एडवांस्ड फीचर्स के साथ, कंपनी लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करने के लिए कुशल पावर प्रबंधन प्रदान करते हुए लंबी दूरी पर बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने का वादा करती है। जब आपके स्मार्टफ़ोन के साथ जोड़ा जाता है, तो यह आपको सूचनाओं और कॉलों आदि के संचालन में सहायता करता है।