‘मैं फिर आउंगा’ ने क्‍लब महिंद्रा के साथ सैर-सपाटे पर बिताये यादगार पलों को फिर से जीने की इच्‍छा जगाई

भारत का प्रमुख वैकेशन ओनरशिप ब्रांड, क्‍लब महिंद्रा अपने डिजिटल कैंपेन #LoveIndiaSeeIndia के जरिए सैर-सपाटे के प्रति लोगों में नया उत्‍साह भर रहा है। अपनी ‘इंडिया देखो’ पहल के जरिए, वह लोगों से भारत में उनके पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन के बारे में बताने और घरों में रहते हुए अपने उन जादूई यादों को फिर से जीने के लिए कह रहा है। #LoveIndiaSeeIndia कैंपेन के साथ, क्‍लब महिंद्रा अब बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय व चहेते कलाकारों में से एक, आयुष्‍मान खुराना की नजरों और आवाज के जरिए ऑडियंस से जुड़ेगा।

आयुष्‍मान खुराना, जिनके द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की जाने वाली उनकी कविताओं व दोहों के हजारों दीवाने हैं, डिजिटल फिल्‍म ‘मैं फिर आउंगा’ के जरिए यागदार संदेश साझा करेंगे। इस वीडियो में, उन्‍होंने भारत और इसके अद्भुत आकर्षणों – खूबसूरत वादियों, मनभावन अनुभवों, स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजनों के प्रति अपने प्‍यार, और वापस उन्‍हीं वादियों में लौटकर फिर से उसी अथाह आनंद के सागर में गोता लगाने की अपनी प्रबल इच्‍छा प्रकट की है। आयुष्‍मान ने गोआ के मनमोहक समुद्र तटों, मुन्‍नार के हरे-भरे चाय बागानों, दिल्‍ली के स्‍वादिष्‍ट छोले-भटूरे और कूर्ग की खुश्‍बूदार कॉफी सहित अन्‍य रूचिकर व्‍यंजनों के अद्भुत आनंद की याद दिलायी है।

कैंपेन के बारे में बताते हुए, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, रमीन सहरेवाला बताते हैं, ”हम सभी के मन में हमारे पसंदीदा पर्यटन स्‍थलों व वहां के अनुभवों की यादें बसी रहती हैं और उन पलों को याद करके हमें वापस उन्‍हीं लम्‍हों में खो जाने का जी करता है। इस फिल्‍म के जरिए, आयुष्‍मान अपना बेजोड़ करिश्‍मा करते हुए ऑडियंस के जज्‍बातों को उकेरने की कोशिश करते हैं और उनके मन में उनके द्वारा बिताये गये यागदार पलों को फिर से जीने व अपने प्रियजनों के साथ गुजारे गये बेहतरीन पलों में वापस खो जाने की गहरी लालसा पैदा करते हैं।”

यद्यपि लॉकडाउन के चलते लोग घरों में रहने के लिए बाध्‍य हैं, लेकिन उनके सैर-सपाटे पर जाने की इच्‍छा जरा भी कम नहीं हुई है। वे उन पलों और अद्भुत अनुभवों की सुखद याद में आतुर हैं, जो सुख केवल सैर-सपाटों में ही मिल सकता है। क्‍लब महिंद्रा, 200 से अधिक इमर्जिव एक्‍सपीरियंसेज के साथ देश-विदेश में 100 से अधिक रिसॉर्ट्स की पेशकश करता है। जहां देश धीरे-धीरे लॉकडाउन से बाहर आ रहा है, वहीं क्‍लब महिंद्रा अपने रिसॉर्ट्स के अनुभव में बदलाव ला रहा है ताकि उसके सदस्‍यों व कर्मचरियों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्‍हें ‘क्‍लब महिंद्रा’ के अद्भुत अनुभवों के साथ-साथ वही खातिरदारी व आतिथ्‍य-सेवा प्राप्‍त हो।