ये कंपनी दे रही है अपने कर्मचारियों को मैनेजर बनने का मौका, शुरू हुआ ‘स्टेप-अहेड’ कार्यक्रम

Swiggi- India TV Paisa
Photo:FILE

Swiggi

Highlights

  • स्विगी ने प्रबंधक स्तर की तय वेतन वाली पूर्णकालिक नौकरियों की पेशकश की है
  • सभी फ्लीट मैनेजर की नियुक्तियों का 20 फीसदी आपूर्ति कर्मचारियों के लिए आरक्षित
  • स्विगी के देश भर में 2.7 लाख से अधिक आपूर्ति साझेदार हैं

नई दिल्ली। इस कंपनी के कर्मचारियों के पास प्रमोशन पाने का एक शानदार मौका है। खानपान के सामान के ऑनलाइन ऑर्डर लेने वाले प्लेटफॉर्म स्विगी ने अपने आपूर्ति कर्मचारियों को प्रबंधक स्तर की तय वेतन एवं अन्य लाभों वाली पूर्णकालिक नौकरियों के लायक बनाने के लिए एक खास कार्यक्रम शुरू किया है। स्विगी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि इस ‘स्टेप-अहेड’ कार्यक्रम का उद्देश्य उन कर्मचारियों को अवसर देना है जो कंपनी के साथ अपने मौजूदा जुड़ाव की जगह एक समर्पित, प्रबंधकीय भूमिका में जाना चाहते हैं। 

स्विगी ने कहा कि वह इस प्रक्रिया को औपचारिक रूप दे रहा है और सभी फ्लीट मैनेजर की नियुक्तियों का कम-से-कम 20 फीसदी अपने आपूर्ति कर्मचारियों के लिए आरक्षित करना चाहता है। स्विगी के उपाध्यक्ष (परिचालन) मिहिर राजेश शाह ने कहा, “जहां अधिकांश लोग इस मंच के साथ अपने जुड़ाव को आय के एक अतिरिक्त स्रोत या अस्थायी रोजगार के रूप में देखते हैं, वहीं हमें लगता है कि कुछ लोग इससे अधिक चाहते हैं।” 

उन्होंने कहा कि स्टेप अहेड कार्यक्रम ऐसे लोगों को प्रबंधकीय भूमिका में आने का अवसर मुहैया कराएगा। स्विगी के देश भर में 2.7 लाख से अधिक आपूर्ति साझेदार हैं। कंपनी के मुताबिक, फ्लीट मैनेजर की भूमिका के लिए वही आपूर्ति कर्मचारी योग्य माने जाएंगे जिनके पास कॉलेज की डिग्री है और उन्हें कंप्यूटर की बुनियादी जानकारी भी है।