वर्क फ्रॉम होम करने वाले सभी लोग हो जाएंगे खुश, Jio, Airtel और Vi लेकर आए ऐसे शानदान रिचार्ज प्‍लान

Jio airtel vi best offer work from home recharge plans under 500 rupees check benefits details - India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Jio airtel vi best offer work from home recharge plans under 500 rupees check benefits details 

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बीच वर्क फ्रॉम होम दोबारा ट्रेंड में आ गया है। पिछले साल टेलीकॉम कंपनियां जैसे जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वोडाफोन आइडिया ने वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्‍लान पेश किए थे, जो केवल डाटा-बेनेफि‍ट के साथ आते हैं। इसके बाद टेलीकॉम कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम कैटेगरी में कोई भी नया  प्रीपेड प्‍लान नहीं जोड़ा है। वह अभी भी वर्क फ्रॉम होम प्‍लान और डाटा-ओनली रिचार्ज प्‍लान पेश कर रही हैं जिनका उपयोग यूजर्स वर्क फ्रॉम होम या स्‍ट्रीमिंग के लिए कर सकते हैं।

Ariel, Jio और Vi के 100 रुपये से कम के डाटा-ओनली प्रीपेड प्‍लांस

एयरटेल और वीआई 48 रुपये में डाटा-ओनली प्रीपेड प्‍लान के तहत 3जीबी डाटा ऑफर कर रही हैं और इसकी वैलेडिटी 28 दिनों की है। वीआई इसके साथ वीआई मूवीज और टीवी का एक्‍सेस भी दे रही है। जियो का 51 रुपये वाला प्रीपेड प्‍लान में 6जीबी अनलिमिटेड डाटा मिलता है। यह प्‍लान एक ऐड-ओन प्‍लान है और इस प्‍लान की वैलेडिटी मौजूदा प्‍लान के जितनी ही होती है।  

एयरटेल के 98 रुपये वाले प्रीपेड प्‍लान में ग्राहकों को 12जीबी डाटा मिलता है। यह प्‍लान भी एक ऐड-ओन प्‍लान है और इसकी वैलेडिटी भी मौजूदा प्‍लान के बराबर रहेगी। वोडाफोन आइडिया एक 16 रुपये का डाटा वाउचर देती है। इसमें 1जीबी डाटा मिलता है और इसकी वैलेडिटी सिर्फ 24 घंटे की होती है। इसके अलावा वोडाफोन आइडिया का 98 रुपये वाला प्रीपेड प्‍लान में 12जीबी डाटा मिलता है। इस प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिनों की है। जियो के पास एक 101 रुपये का प्रीपेड प्‍लान भी है, जिसमें यूजर्स को 12जीबी डाटा मिलता है और इसकी वैलेडिटी यूजर्स के मौजूदा प्‍लान के बराबर होती है।

Airtel, Jio और Vi के 300 रुपये से कम के वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्‍लान

जियो के 151 रुपये वाले वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्‍लान में 30 दिनों की वैलेडिटी के साथ 30जीबी डाटा मिलता है। वहीं एयरटेल 251 रुपये में प्रीपेड 4जी डाटा प्‍लान लेकर आया है जिसमें 50जीबी डाटा मिलता है। इस प्‍लान की वैलेडिटी यूजर्स के मौजूदा प्‍लान के बराबर होती है। यह प्‍लान सभी सर्किल में उपलब्‍ध नहीं है।

जियो के 251 रुपये वाले प्रीपेड प्‍लान में 30 दिनों के लिए 50जीबी डाटा मिलता है। वोडाफोन आइडिया के 251 रुपये वाले प्रीपेड प्‍लान में 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ 50जीबी डाटा उपलब्‍ध कराया जा रहा है। इसमें ग्राहकों को वीआई मूवीज और टीवी का भी फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है।

Airtel, Jio और Vi के 500 रुपये से कम के डाटा-ओनली प्रीपेड प्‍लान

एयरटेल के 401 रुपये के डाटा रिचार्ज प्‍लान में 28 दिनों के लिए 30जीबी 4जी डाटा मिलता है और इसके अलावा डिज्‍नीप्‍लस हॉटस्‍टार पर उपभोक्‍ता आईपीएल मैच देख सकते हैं और अन्‍य शो स्‍ट्रीम कर सकते हैं। जियो के 499 रुपये वाले डाटा रिचार्ज प्‍लान में यूजर्स को 56 दिनों तक प्रतिदिन 1.5जीबी डाटा मिलता है। इसमें यूजर्स को डिज्‍नीप्‍लस हॉटस्‍टार, जियो टीवी के साथ ही अन्‍य जियो एप्‍स का एक्‍सेस मिलता है। इस प्‍लान के साथ लाइव आईपीएल मैच भी देखे जा सकते हैं। वोडाफोन आइडिया 501 रुपये का रिचार्ज प्‍लान की पेशकश करता है, जिसमें उपभोक्‍ताओं को 75 जीबी डाटा और 1 साल के लिए डिज्‍नीप्‍लस हॉटस्‍टार का सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है।

Reliance ने covid-19 मरीजों की सहायता के लिए बढ़ाया अपना हाथ, इन जगहों पर फ्री होगा इलाज

खुशखबरी: छोटे शहरों के लोगों को रेल के किराये में मिलेगी हवाई जहाज की सुविधा…

Covishield से डबल कीमत पर मिलेगा Covaxin का टीका, कंपनी ने तय की ये कीमत

पीएम मोदी ने की घोषणा, 80 करोड़ लोगों को मिलेगा 26 हजार करोड़ का फायदा