64 एमपी इंटेली-कैम के साथ सैमसंग गैलेक्सी एम31एस भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर

- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

Samsung launch galaxy M31s

नई दिल्ली। सैमसंग ने गुरुवार को 64एमपी इंटेली-कैम और सिंगल टेक फीचर्स के साथ गैलेक्सी एम31एस को भारत में लॉन्च किया है। 6जीबी प्लस 128जीबी वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 19,499 रुपये से शुरू हो रही है और 8जीबी प्लस 128 जीबी की कीमत 21,499 रखी गई है। इन दोनों ही मॉडल को 6 अगस्त से एमेजॉन, सैमसंग डॉट कॉम और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि डिवाइस में 6.5 इंच एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले, न्यू सेंसर (आईएमएक्स 682) के साथ एक पावरफुल क्वॉड कैमरा, इन-बॉक्स फास्ट चार्जर, रिवर्स चार्जिंग जैसे फीचर्स हैं और यह प्रीमियम ग्रेडिएंट डिजाइन में उपलब्ध है। सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष असीम वारसी ने कहा, “गैलेक्सी एम सीरीज को भारत में जमीनी स्तर पर तैयार किया गया है और इतने कम समय में ब्रांड को इतना अधिक सफल बनाने के लिए हम अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं। यह यकीनन मिड सेगमेंट में कैमरा परफॉर्मेंस के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करेगा।”

गैलेक्सी एम31एस में 64एमपी क्वाड-कैमरा सेटअप है। तस्वीरें लेने के लिए इसमें 12एमपी के अल्ट्रा-वाइड लेंस में 123 डिग्री फील्ड व्यू मौजूद है। डिवाइस में 5एमपी का मैक्रो लेंस भी दिया गया तो क्लोज अप शॉर्ट के लिए परफेक्ट है जबकि 5एमपी डेप्थ लेंस लाइव फोकस के साथ पोट्रेट शॉर्ट्स लेने में सक्षम है।

गैलेक्सी एम31एस में 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता है और यह हाइपरलैप्स, स्लो-मोड और सुपर-स्टेडी मोड्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा गैलेक्सी एम31एस में कम रोशनी में अच्छी तस्वीरें लेने के लिए एक बेहतरीन नाइट मोड भी है। डिवाइस में मौजूद 32एमपी का फ्रंट कैमरा भी 4के वीडियो रिकॉडिर्ंग और स्लो-मोड सेल्फी को सपोर्ट करता है। वीडियो व फोटोग्राफी दोनों के लिए ही यह डिवाइस काफी अच्छे से समर्पित है।