Airtel पर अब नहीं मिलेगा पूरे साल का Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन, कंपनी ने की बड़ी कटौती

Airtel- India TV Paisa

Airtel

Highlights

  • Airtel ने प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन की अवधि घटा दी है
  • कंपनी पूरे एक साल के लिए सब्सक्रिप्शन की पेशकश करती थी
  • अब सब्सक्रिप्शन की अवधि को घटाकर 6 महीना कर दिया गया

महंगाई के इस दौर में अब आपके लिए मनोरंजन भी महंगा हो गया है। देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन की अवधि घटा दी है। अभी तक कंपनी पूरे एक साल के लिए सब्सक्रिप्शन की पेशकश करती थी। लेकिन अब इसे घटाकर 6 महीना कर दिया गया है। 

बता दें कि ग्राहकों के लिए एयरटेल 5 पोस्टपेड प्लान पेश करती है, जिनमें से 4 में आपको प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता था। ये हैं 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये वाले प्लान। इन सभी में अब 6 महीने का ही प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। लेकिन डिज्नी हॉटस्टार की सुविधा पूरे साल के लिए मिलेगी।

इस प्लान में मिलते हैं कौन से लाभ 

एयरटेल के इन पोस्टपेड प्लान की बात करें तो यहां जो बात कॉमन है वह यह कि इन सभी में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इन सभी में एयरटेल एक्सट्रीम के सब्सक्रिप्शन के साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा यदि आप 1599 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो आपको नेटफ्लिक्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलावा इंटरनेट यूज करने के लिए 75जीबी से 250जीबी तक डेटा मिलता है।