Asus ने भारत में लॉन्च किए 2 नए जेनबुक लैपटॉप, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Asus ने भारत में लॉन्च...- India TV Paisa
Photo:ASUS

Asus ने भारत में लॉन्च किए 2 नए जेनबुक लैपटॉप, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली। ताइवान की तकनीकी दिग्गज आसुस ने बुधवार को अपनी जेनबुक सीरीज का विस्तार करते हुए भारत में दो नए लैपटॉप जेनबुक डुओ 14 और जेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी का अनावरण किया। जेनबुक डुओ 14 (यूएक्स 482) 99,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध है, जबकि जेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी (यूएक्स 582) मई के मध्य से 2,39,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध होगा।

आसुस इंडिया, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी के बिजनेस हेड आर्नोल्ड सु ने एक बयान में कहा कि उनका काम इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ाना है और अपने उपभोक्ताओं की उम्मीदों से ऊपर और आगे जाने की कोशिश करना है।

उन्होंने कहा, “हम इस उत्पाद को भारतीय बाजार में पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” जेनबुक डुओ 14 इंटेल ईवो सत्यापित है और इंटेल आइरिस एक्स ग्राफिक्स के साथ इसमें 11वीं जनरेशन इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर दिया गया है। यह नविदिया जीफोर्स एमएक्स450 जीपीयू के विकल्प के साथ भी पेश किया गया है। कंपनी ने कहा कि जेनबुक डुओ 14 इंच के एलईडी-बैकलिट फुल एचडी 1080पी डिस्प्ले के साथ 100 प्रतिशत एसआरजीबी कवरेज का दावा करता है।

ड्यूल-स्क्रीन के अलावा, जेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी 10वीं जनरेशन इंटेल कोर आई9 प्रोसेसर दिया गया है, जो कि निविदिया जीफोर्स आरटीएक्स 3070 और 32 जीबी डीडीआर4 रैम द्वारा समर्थित है। लैपटॉप में नए टिल्टिंग स्क्रीनपैड प्लस के साथ ही एक सेकेंडरी टचस्क्रीन की सुविधा भी दी गई है। नेनोएज ओएलईडी 4के डिस्प्ले के अलावा, जेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी भी यूजर्स को एक समग्र अनुभव प्रदान करने के लिए अल्ट्रा-स्लिम बेजल की सुविधा प्रदान करता देता है।