Audi ने पेश की नई RS7 Sportback, 1.94 करोड़ रुपए से शुरू है कीमत

Audi rolls out new RS 7 Sportback; price starts at Rs 1.94 crore- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Audi rolls out new RS 7 Sportback; price starts at Rs 1.94 crore

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने गुरुवार को अपनी नई आरएस 7 स्‍पोर्टबैक परफॉर्मेंस कार को लॉन्‍च करने की घोषणा की। इस कार की कीमत 1.94 करोड़ रुपए से शुरू होगी। दूसरी पीढ़ी की 5-सीटर आरएस 7 स्‍पोर्टबैक की डिलीवरी अगले महीने से शुरू होगी।

ऑडी इंडिया ने एक बयान में कहा कि आरएस 7 स्‍पोर्टबैक की बुकिंग 23 जून से ही शुरू कर दी गई थी। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लों ने कहा कि नई ऑडी आरएस 7 स्‍पोर्टबैक को भारत में पेश कर हम बहुत खुश हैं। वी8 ट्वीन-टर्बो 4 लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन कार को 3.6 सेकेंड में शून्‍य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार प्रदान करता है।

एक ब्रांड के रूप में, ऑडी अपने उपभोक्‍ताओं के लिए रोमांचक उत्‍पाद पेश करने पर केंद्रित है। कंपनी ने कहा कि नई ऑडी आरएस 7 स्‍पोर्टबैक के अलावा 2020 में अन्‍य मॉडल भी पेश किए जाएंगे। नई आरएस 7 स्‍पोर्टबैक की सीधी टक्‍कर मर्सिडीज एएमजी ई 63 एस और बीएमडब्‍ल्‍यू एम5 व अन्‍य से होगी।

उपभोक्‍ता आरएस 7 स्‍पोर्टबैक को ऑनलाइन या अपने नजदीकी ऑडी इंडिया डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं। पहली बार 5-सीट के साथ आने वाली इस कार को उपभोक्‍ता ट्रिम और इक्विपमेंट के विस्‍तृत चुनाव के साथ इसे अपनी पसंद के अनुसार भी तैयार करवा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि सभी कस्‍टोमाइजेशन और पर्सनलाइजेशन को किसी भी ऑडिया इंडिया डीलरशिप पर करवाया जा सकेगा।  

अपनी तरह के पहले ऑग्‍मेंटेड रियल्‍टी अनुभव और 360 डिग्री प्रोडक्‍ट विजुआलाइजर, जो इनसाइड और आउटसाइड व्‍यू प्रदान करता है, के जरिये उपभोक्‍ता सभी नवीनतम फीचर्स और कस्‍टोमाइजेशन ऑप्‍शन को देख सकते हैं। पहली पीढ़ी की आरएस 7 स्‍पोर्टबैक को भारत में 2015 में पेश किया गया था।