COVID-19: आइकिया इंडिया ने हैदराबाद में अपने आउटलेट को किया अस्‍थायी रूप से बंद

COVID-19 concerns: Ikea India temporarily closes outlet in Hyderabad- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

COVID-19 concerns: Ikea India temporarily closes outlet in Hyderabad

हैदराबाद। स्‍वीडन की फर्नीचर निर्माता आ‍इकिया ग्रुप की अनुषंगी कंपनी आइकिया इंडिया ने कोरोना वायरस महामारी के चलते हैदराबाद में अपने आउटलेट को शनिवार से अस्‍थायी रूप से बंद करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि अतिरिक्‍त सुरक्षा उपायों के तहत उसने यह कदम उठाया है।

कंपनी द्वारा भेजे गए एक ई-मेल में कहा गया है कि मौजूदा कोरोना वायरस महामारी के बीच अपने ग्राहकों और कर्मचारियों व सहयोगियों की सुरक्षा व निरोग को सुनिश्चित करने के लिए हम पिछले हफ्तों के दौरान अपने अनुभव और सीखों का उपयोग करते हुए अपने स्‍टोर्स पर एक सुरक्षित और बेहतर खरीदारी अनुभव उपलब्‍ध करवाना चाहते हैं। इसके तहत हम 18 जुलाई शनिवार से आइकिया हैदराबाद स्‍टोर को उपभोक्‍ताओं के लिए अस्‍थायी रूप से बंद कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा है कि हम इसे जल्‍द ही दोबारा खोलेंगे, लेकिन इसे अपने उपभोक्‍ताओं के लिए अधिक सुरक्षित और स्‍वच्‍छ बनाया जाएगा।

कंपनी ने अपने मेल में कहा है कि उसके ऑनलाइन स्‍टोर हालांकि उपभोक्‍ताओं के लिए पहले की तरह ही खुले रहेंगे। कंपनी ने कहा है कि जब तक स्‍टोर बंद रहेगा तबतक वह उपभोक्‍ताओं को क्लिक एंड कलेक्‍ट सर्विस को मुफ्त में उपलब्‍ध कराएगी।