DIZO ने भारत में GoPods D, वायरलेस इयरफोन का अनावरण किया

DIZO ने भारत में GoPods D, वायरलेस इयरफोन का अनावरण किया- India TV Paisa
Photo:DIZO

DIZO ने भारत में GoPods D, वायरलेस इयरफोन का अनावरण किया

नई दिल्ली: रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के ब्रांड डीजो ने किफायती मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए गुरुवार को भारत में डीजो वायरलेस नेकबैंड ईयरबड्स के साथ अपना पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड – ‘गोपोड्स डी’ का अनावरण किया। डीजो गोपोड्स डी दो कलर ऑप्शन – ब्लैक और व्हाइट में आता है। इसकी कीमत 1,599 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर यह फ्लिपकार्ट पर 14 जुलाई से पहली सेल में 1,399 रुपये में उपलब्ध होगा।

इस बीच, डीजो वायरलेस, जो चार ट्रेंडी रंगों – नारंगी, काले, नीले और हरे रंग में आता है, इसकी कीमत 1,499 रुपये है। हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर फ्लिपकार्ट पर 7 जुलाई से पहली सेल में इसे 1,299 रुपये में लिया जा सकता है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने अपने एक बयान में कहा, भारत में डीजो गोपोड्स डी और डीजो वायरलेस लॉन्च हमारे उपभोक्ताओं के लिए अभिनव और समकालीन समाधान पेश करने का एक कदम है।

उन्होंने कहा, ” लंबी बैटरी लाइफ, लाइटवेट डिजाइन, पावरफुल ड्राइवर, बास बूस्ट प्लस एल्गोरिथम, सुपर-लो लेटेंसी और कस्टमाइजेशन विकल्पों जैसे रियलमी लिंक ऐप का उपयोग करते हुए कई अन्य रोमांचक और स्मार्ट फीचर्स से लैस, हम बाजार में अचूक विजेता के रूप में उभरते हुए दोनों उत्पादों पर भरोसा कर रहे हैं।” दोनों उत्पाद जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होंगे।

डीजो गोपोड्स डी में 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 110 एमएस सुपर-लो लेटेंसी पर गेम मोड, एन्वायर्नमेंटल नॉइज कैंसलेशन, रियलमी लिंक ऐप, इंटेलिजेंट टच कंट्रोल की सुविधा है। डीजो वायरलेस एक लचीले और हल्के नेकबैंड डिजाइन के साथ आता है, जिसमें ट्रेंडी और कूल रंग, मेमोरी मेटल, बास बूस्ट प्लस एल्गोरिथम के साथ 11.2 मिमी ड्राइवर, 17 घंटे की नॉन-स्टॉप बैटरी लाइफ, 88 एमएस सुपर-लो लेटेंसी के साथ गेम मोड, पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण शामिल हैं।

कंपनी ने कहा कि 400 एमएएच क्षमता वाले चाजिर्ंग केस के साथ प्रत्येक ईयरबड के लिए एक 40 एमएएच यूजर्स को प्रति चार्ज 5 घंटे का नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक और चाजिर्ंग केस के साथ कुल 20 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देगा। इसके अतिरिक्त, ब्लूटूथ 5.0 एक स्थिर सिग्नल, लंबी संचरण दूरी और कम बिजली की खपत प्रदान करता है।