GoAir ने 22 मार्च से ‘समर सेल’ शुरू करने का किया ऐलान

GoAir ने 22 मार्च से 'समर सेल' शुरू करने का किया ऐलान- India TV Paisa
Photo:@GOAIRLINESINDIA

GoAir ने 22 मार्च से ‘समर सेल’ शुरू करने का किया ऐलान

नई दिल्ली: विमान कंपनी गोएयर ने रविवार को अपनी ‘समर (ग्रीष्मकालीन) सेल’ योजना का ऐलान किया। किफायती दर पर लोगों को हवाईयात्रा कराने की इस योजना के लिए बुकिंग 22 मार्च से शुरू होगी जो 26 मार्च तक चलेगी। इस ऑफर में जहां फ्लाइट बुकिंग की अवधि केवल पांच (22-26 मार्च) दिन रहेगी, वहीं यात्रा की अवधि 22 मार्च से 30 जून तक रहेगी और इस दौरान यात्रियों को विशेष सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। विमान कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार, ग्राहकों की जरूरतों के विश्लेषण के बाद इन सुविधाओं को तैयार किया गया है।

एयरलाइन ने कहा, “इन सुविधाओं में पहली व महत्वपूर्ण बात यह है कि यात्री अपने साथ ले जाने वाले सामान का वजन निर्धारित वजन से 5 किलो और ज्यादा रख सकते हैं। इसके लिए उन्हें अतिरिक्त कोई भी शुल्क नहीं देना होगा। यह देखा गया है कि ग्राहकों को अधिक सामान की अतिरिक्त चुनौती का सामना करना पड़ता है और इस सीजन में अतिरिक्त सामान ले जाना उनके लिए एक आदर्श विकल्प है।”

एयरलाइन के मुताबिक, ग्राहकों को इस बात की भी सुविधा दी जाएगी कि अगर वे अपनी टिकट में तारीख में संशोधन करना चाहते हैं तो उन्हें इसका लाभ मिलेगा और उन्हें इसके लिए भी कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा। “यह सुविधा हमारे सम्मानित ग्राहकों को उनकी ग्रीष्मकालीन यात्रा की योजना बनाने और संशोधन कर फिर से योजना बनाने में सक्षम बनाएगी।” इसके अलावा, एयरलाइन ने उन ग्राहकों के लिए सुविधा शुल्क माफ कर दिया है जो एयरलाइन के सभी प्रत्यक्ष चैनलों (विमान कंपनी की वेबसाइट) के माध्यम से अपने टिकट बुक कराते हैं।