Infinix ने अपने SNOKOR ब्रांड के तहत iROCKER वायरलेस इयरबड को किया लॉन्च

Infinix SNOKOR iROCKER wireless earbuds launched- India TV Paisa
Photo:INFINIX

Infinix iROCKER wireless earbuds launched | Infinix ने अपने SNOKOR ब्रांड के तहत iROCKER वायरलेस इयरबड को किया लॉन्च

नई दिल्ली: हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix अपने SNOKOR ब्रांड के तहत iRocker वायरलेस इयरबड को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने स्टाइल, पैशन और इमोशन के अपने ब्रांड डीएनए को iRocker में दर्शाया है। ग्राहक फ्लिपकार्ट पर इसे 31 जुलाई को मात्र 1499 रुपए में खरीद सकेंगे। 

कंपनी ने iRocker को गोज़ एग डिज़ाइन, बेमिसाल बास बूस्ट, मल्टी-फंक्शन बटन कंट्रोल, मजबूत बैटरी के साथ 20 घंटे तक का प्लेटाइम, ब्लूटूथ 5.0 और आईपीएक्स 4 जैसी अत्याधुनिक फीचर्स से लैस किया है।

अन्य फीचर्स

iRocker पर गाने सुनते समय एक बार क्लिक पर यह प्ले/पॉज होता है, दो बार क्लिक करने आप इसपर गाना फारवर्ड कर सकते है। वहीं तीन बार क्लिकर करने पर यह पिछले गाने पर दौबार लौट आता है। इसमें गूगल असिस्टेंट फीचर के लिए बटन को दबाकर रखना पड़ता है। इसके अलावा, ब्लूटूथ 5.0 के साथ ईयरबड अपने आप किसी भी स्मार्टफोन से कुछ ही सेकंड में जुड़ जाता हैं।

Infinix SNOKOR iROCKER wireless earbuds launched

Infinix SNOKOR iROCKER wireless earbuds launched

iRocker ईयरबड का वजन केवल 4.6 ग्राम है और इसमें IPX 4 जो इसके वजन को हल्का और वाटर-प्रूफ बनाता है। साथ ही यह आउटडोर एक्टिविटी जैसे जोगिंग, कीकबॉक्सिंग और जिम जैसी एक्टिविटी के दौरान आपके कानों पर फिट रहता है। कुल मिलाकर यह शानदार फीचर्स ही iRocker को आउटडोर एक्टिविटी के लिए एक सही विकल्प बनाते है।

iRocker 300mAh 40mAh*2 की बैटरी से लैस जो 20 घंटे तक का प्लेटाइम देती है। ईयरबड्स में कुछ ही मिनटों में बैटरी को फिर जल्दी चार्ज करने का भी फीचर आता हैं। इसके अलावा चार्जर बॉक्स/इयरबड्स केस दिखने में शानदार है और इसमें एक चुंबक लगा होता है जो सुचारू रूप से खुलने और बंद होने को सुनिश्चित करता है।