Maruti, Renault की कारों पर आकर्षक छूट, कीमतें बढ़ने से पहले उठाएं फायदा

कारों पर शानदार ऑफर- India TV Paisa

कारों पर शानदार ऑफर

नई दिल्ली। लागत में बढ़ोतरी की वजह से कार कंपनियों ने एक बार फिर कारों की कीमतों में बढ़त का सिलसिला शुरू कर दिया है। मारुति के बाद आज निसान ने भी कारों की कीमत बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि कई अन्य कंपनियां भी इसी कड़ी में शामिल हो सकती हैं। ऐसे में अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दरअसल Maruti, Hyundai और Renault अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर इस माह के अंत तक आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप इन कारों को खरीदते हैं तो न केवल आप इन छूट का फायदा उठाएंगे साथ ही कीमतों में बढ़त के असर से भी बच जाएंगे।

क्या है मारुति का ऑफर

मारुति की ऑल्टो 800 पर आपको 39 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है. जिसमें आपको 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट 15 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल सकता है। इस कार में CNG इंजन का ऑप्शन भी मिलता है. मारुति ऑल्टो के बेस वेरिएंट की कीमत 2 लाख 99 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 4 लाख 48 हजार रुपये हैं।  सीएनजी से 31 किलोमीटर प्रति किलो और पेट्रोल इंजन में 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

क्या है रेनॉ का ऑफऱ

Renault Kwid की खरीद पर पूरे 50,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार नई Renault Kwid के चुनिंदा मॉडलों पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. वहीं ग्राहकों को 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है. कंपनी इस कार की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी ऑफर कर रही है, इस कार को आप 5.99 प्रतिशत की ब्याज दर से फाइनेंस करवा सकते हैं. वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसके बेस वेरिएंट की कीमत 3 लाख 12 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5 लाख 31 हजार रुपये है.

क्या है सैंट्रो पर ऑफर

हुंडई की सेंट्रो हैचबैक कार पर इस महीने 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. जिसमें आपको कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स मिल सकते है. सेंट्रो में आपको 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 69 ps की पावर और 99 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स आता है. इसकी कीमत की बात करें तो सेंट्रो के बेस वेरिएंट की कीमत 4 लाख 67 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 6 लाख 35 हजार रुपये है.

यह भी पढ़ें :  अपनी पुरानी कार देकर घर लाएं नई कार, जानिए नई स्क्रैपिंग पॉलिसी में आपको कितना होगा फायदा 

यह भी पढ़ें : 15 रुपये में मिलेगा खाना और घर के पास बनेगा आधार कार्ड, जानिए कहां हुए हैं ये बड़े ऐलान