OPPO Reno 6 सीरीज 22 मई को हो सकती है लॉन्च, इन खूबियों से होगी लैस

OPPO Reno 6 series likely to arrive on May 22- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

OPPO Reno 6 series likely to arrive on May 22

बीजिंग।  स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो 22 मई को चीन में अपनी बहुप्रतीक्षित रेनो 6 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है। जीएसएम एरिना ने सूत्र का हवाला देते हुए बताया कि कंपनी एक चीनी टीवी चैनल जीयांग के साथ एक कार्यक्रम की मेजबानी भी करेगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हम उम्मीद करते हैं कि इवेंट का फोकस स्मार्ट टीवी और ब्रॉडकास्ट कंपनी के साथ उनका इंटीग्रेशन या एकीकरण होगा। ओप्पो रेनो 6 प्रो डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है और इसमें 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ जबकि मुख्य शूटर 64 मेगापिक्सल का होगा। इसमें 6.55 इंच की ओएलईडी डिस्पले भी होगी।

स्मार्टफोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी हो सकती है। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ने मार्च में क्वाड-कैमरा सेटअप और मीडियाटेक चिपसेट के साथ ओप्पो रेनो 5 एफ लॉन्च किया था।

ओप्पो रोनो 5 एफ एक 6.43 इंच एफएचडी प्लस 60 हर्ट्ज एमोलेड डिस्पले के साथ 135 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट से लैस है और गेम मोड के दौरान इसे 180 हर्ट्ज सैंपलिंग तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 32 मेगापिक्सल सेल्फी स्नैपर के साथ 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्राइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस है।

स्मार्टफोन मीडियाटेक के हेलियो पी 95 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 2.2 गीगाहट्र्ज ऑक्टा कोर सीपीयू है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Lockdown की वजह से भारत का होगा ये नुकसान, सामने आया एक और बुरा अनुमान

Covishield बनाने वाली सीरम इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया ने की बड़ी घोषणा…

बिना राष्‍ट्रीय lockdown के अप्रैल में हुआ इतना बड़ा नुकसान, फ‍िर भी हो रही सख्‍त कदम उठाने की मांग

खुशखबरी: इस तारीख को किसानों के खाते में आने वाली है नकद रकम, ऐसे तुरंत चेक करें लिस्ट

एक्सिस बैंक ने दिया मोटी कमाई का मौका, जल्दी करें स्कीम के सिर्फ कुछ दिन हैं बाकी

SBI ने की ग्राहकों को फायदा पहुंचाने वाली घोषणा….