Samsung ने भारत में लॉन्‍च की UHD बिजनेस टीवी की नई रेंज, 75000 रुपए से शुरू है कीमत

Samsung launches new range of UHD Business TVs in India- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

Samsung launches new range of UHD Business TVs in India

नई दिल्‍ली।  सैमसंग ने शुक्रवार को भारत में अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन बिजनेस टेलीविजन की नई रेंज लॉन्‍च करने की घोषणा की है। नई टीवी रेंज रेस्‍त्रां, रिटेल स्‍टोर्स, शॉपिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स, सैलून आदि जैसे उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है। सैमसंग बिजनेस टीवी सीरीज 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 70 इंच वेरिएंट्स में उपलब्‍ध होगी और इनकी कीमत 75,000 रुपए से 175,000 रुपए के बीच है। यह बिजनेस टीवी तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं।

बिजनेस टीवी की नई रेंज इन्‍नोवेटिव एप्‍लीकेशंस, डायनामिक कंटेंट और विजुअल एक्‍सपीरिएंस के माध्‍यम से यूजर अनुभव को पुर्नपरिभाषित करने में लघु एवं मध्‍यम उद्यमों की मदद करेगी। बिजनेस टीवी के साथ, सैमसंग कमर्शियल साइनेज डिस्‍प्‍ले और उन्‍नत टीवी टेक्‍नोलॉजी में अपने कौशल को एकसाथ लेकर आ रहा है।

सैमसंग बिजनेस टीवी एक दिन में 16 घंटे तक लगातार चलने में सक्षम हैं और इसमें कारोबारी घंटों के दौरान ऑटोमैटिकली ऑपरेट के लिए एक ऑन/ऑफ टाइमर भी है।

सैमसंग बिजनेस टीवी एक 3 स्‍टेप ईजी इंस्‍टॉलेशन गाइड के साथ आते हैं, जो यूजर द्वारा टीवी को ऑन करने के साथ ही ऑटोमैटिकली पहल करता है। इसके अलावा, टेलीविजन को इंस्‍टॉलेशन या उपयोग के लिए कोई अतिरिक्‍त लागत या आईटी सपोर्ट की आवश्‍यकता नहीं होती है।

एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइसेस के लिए उपलब्‍ध, सैमसंग बिजनेस टीवी एप यूजर्स को दूर से ही अपने स्‍मार्टफोन के माध्‍यम से कंटेंट को मैनेज और कंट्रोल करने की सुविधा देते हैं। 

सैमसंग बिजनेस टीवी 100 से ज्‍यादा प्रीलोडेड कंटेंट टेमप्‍लेट्स के साथ आता है, जिसमें वर्टिकल ओरिएंटेशन, एल-बार लेआउट्स, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल सेल और DIY कंटेंट मैनेजमेंट के लिए अन्‍य प्री-डिजाइन प्रमोशंस और एडवरटाइजमेंट्स प्रमुख हैं। यह टेमप्‍लेट्स यूजर को संपादित, संशोधित और अंतिम रूप देने एवं विभिन्‍न डिस्‍प्‍ले में कंटेंट को लागू करने की अनुमति देते हैं।