Skoda ने भारत में लॉन्‍च की मिड-साइज सेडान रैपिड राइडर प्‍लस, कीमत है इसकी 7.99 लाख रुपए

Skoda launches Rapid Rider Plus at Rs 7.99 lakh- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Skoda launches Rapid Rider Plus at Rs 7.99 lakh

नई दिल्‍ली। स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने बुधवार को अपनी मिड-साइज सेडान रैपिड के नए वेरिएंट को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। नई रैपिड राइडर प्‍लस की भारत में एक्‍स-शौरूम कीमत 7.99 लाख रुपए है। नया वेरिएंट रैपिट राइडर प्‍लस बीएस-6 अनुपालन वाले एक लीटर पेट्रोल इंजन से सुसज्जित है, जो 110पीएस का पावर प्रदान करता है।

स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्‍टर जैक होलिस ने एक बयान में कहा कि के कंपनी ने हाल ही में नई रैपिड टीएसआई रेंज के उत्‍पादों को पेश किया है, जो 1.0 लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन के साथ आते हैं। उन्‍होंने कहा कि संपूर्ण भारत में स्‍कोडा के चाहने वालों और ऑटो प्रेमियों की ओर से भारी प्रतिक्रिया मिली है।

होलिस ने कहा कि रैपिड राइडर प्‍लस बहुत ही किफायती मूल्‍य पर ब्रांड के आकर्षक डिजाइन, शानदार इंटीरियर्स और मजबूत सुरक्षा फीचर्स का बेजोड़ मिश्रण है। रैपिड कंपनी के सबसे ज्‍यादा बिकने वाले मॉडल में से एक है और नया वेरिएंट अपने सेगमेंट में कार्यक्षमता, प्रयोगात्‍मकता और अधिक जगह के मामले में नए कीर्तिमान स्‍थापित करेगा।  

रैपिड राइडर प्‍लस का माइलेज 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर है। यह पहले के इंजन की तुलना में 23 प्रतिशत अधिक ईंधन दक्षता, 14 प्रतिशत अधिक टॉर्क और 5 प्रतिशत अधिक पॉवर प्रदान करता है। राइडर प्‍लस वेरिएंट में सुरक्षा फीचर्स के तौर पर डुअल एयरबैग्‍स,एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम, फ्लोटिंग कोड सिस्‍टम के साथ इंजन इमोबिलाइजर, रफ रोड पैकेज और रियर पार्किंग सेंसर आदि दिए गए हैं।

इसमें 16.51सेमी कलर टचस्‍क्रीन सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्‍टम के साथ ही साथ डस्‍ट एंड पोलेन फि‍ल्‍टर जैसे कई अन्‍य शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।