Snokor iRocker TWS earbuds review: 20 घंटे का प्लेटाइम, 1499 रुपए की कीमत में प्रीमियम प्रोडक्ट

Snokor iRocker TWS earbuds review- India TV Paisa

Snokor iRocker TWS earbuds review

हांगकांग स्थित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने हाल ही में अपने पहले ऑडियो प्रोडेक्ट Infinix iRocker TWS इयरबड को SNOKOR के ब्रांड नाम के तहत भारत में लॉन्च किया है। Infinix ने जब से भारतीय बाजार में प्रवेश किया है तबसे उसने केवल बजट और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, ऐसे में अब iRocker के साथ Infinix का लक्ष्य देश में बजट TWS ईयरबड्स के साथ ग्राहकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाने पर है।

Infinix iRocker को कंपनी ने बाजार में मात्र 1499 रुपए की कीमत में पेश किया है। ऐसे में यह कहना ठीक होगा की यह इस कीमत में बाजार में उपलब्ध यह सबसे सस्ते वायरलेस (TWS) इयरबड्स में से एक है। हालांकि बाजार में 2,000 रुपए से कम के कुछ ही अच्छे विकल्प हैं, लेकिन 1499 रुपए की कीमत के साथ Infinix iRocker TWS ईयरबड कैसा है आइए एक क्विक रिव्यू में आपको बताते हैं। 

Infinix iRocker design

Infinix iRocker एक बहुत ही खुबसूरत से कैप्सूल के आकार के चार्जिंग केस में आता है जिसमें चमकदार फिनिश और केस के ऊपरी हिस्से पर ब्रांड का नाम SNOKOR लिखा हुआ है। पहली नजर में देखने पर यह काफी आकर्षक दिखता है। यह बाजार में उपलब्ध अन्य इयरबर्ड्स के मुकाबले काफी हलका है। केस में एक छोटा एलईडी लगा हुआ है जो इस्तेमाल करने वाले को बताता है कि कब चार्ज की आवश्यकता है और कब चार्जिंग पूरी हो गई है।

Snokor iRocker TWS earbuds review

Snokor iRocker TWS earbuds review

केस के अंदर एक गोल बटन के साथ दो अंडे के आकार के ईयरबड हैं। कंपनी का कहना है कि यह हंस के अंडे की तरह दिखते हैं जो हमें भी महसूस हुआ।। हर ईयरबड में एक एलईडी इंडिकेटर लगा हुआ है जो ईयरबड के चार्ज होने पर लाल हो जाता है और जब ईयरबड फोन से कनेक्ट हो जाते है तो एलईडी नीला हो जाता है। यह ईयरबड दो रंगों सफेद और काले रंग में उपलब्ध है। 

यह इयरबड्स सिलिकॉन इयर-टिप्स के साथ तीन आकारों में आते हैं। जो आपको फिट बैठता है, उसका उपयोग करें। इन ईयरबड्स की IPX4 रेटिंग है जिसका मतलब है कि आप उन्हें वर्कआउट के दौरान पहन सकते हैं। लेकिन चार्जिंग केस वाटर-प्रूफ नहीं है।

20 घंटे का प्लेटाइम

यह आउटडोर एक्टिविटी जैसे जोगिंग, कीकबॉक्सिंग और जिम जैसी एक्टिविटी के दौरान आपके कानों पर फिट है। पावर के लिए इसके चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है। जबकि इसके दोनों बड्स में 40mAh की बैटरी बैटरी दी गई है। एक बार चार्ज करने पर आप इसे 3 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, केस के साथ ये 20 घंटे तक काम करता है।