Tata Motors ने अपनी लोकप्रिय कॉम्‍पैक्‍ट SUV Nexon के चुनिंदा वेरिएंट को किया बंद, ग्राहकों के लिए चुनाव होगा आसान

Tata Motors discontinues certain Nexon trims - India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS

Tata Motors discontinues certain Nexon trims 

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स ने कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन के चुनिंदा वेरिएंट को बंद करने का फैसला किया है। ऑटोमेकर ने एक बयान में कहा कि अपने ग्राहकों के लिए विकल्पों को आसान बनाने को लेकर टाटा मोटर्स ने चुनिंदा वेरिएंट को बंद करने और अन्य में अपडेट पेश करने का विकल्प चुना है।

वर्तमान में नेक्‍सन 20 वेरिएंट में उपलब्ध है, जो विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर अलग-अलग विशेषताओं के साथ पेश की जाती है। कॉम्पैक्ट एसयूवी अपने सेगमेंट में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कारों में से एक है। कंपनी के मुताबिक, फिलहाल नेक्सन की रेंज में पेट्रोल में 12 वेरिएंट और डीजल में आठ वेरिएंट ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ शामिल हैं।

न्यू फॉरएवर के अपने ब्रांड वादे को ध्यान में रखते हुए और ग्राहकों को अधिक वैल्यू प्रदान करने के उद्देश्य से टाटा मोटर्स बाजार की प्रतिक्रिया के अनुरूप समय-समय पर ट्रिम्स और वेरिएंट के अपने पोर्टफोलियो को परिष्कृत और ताजा करती रहती है।

टाटा मोटर्स ने पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी का गठन किया

टाटा मोटर्स ने मंगलवार को कहा कि उसने इलेक्ट्रिक वाहनों सहित अपनी उत्पाद श्रृंखला के लिए संचालन, मरम्मत, वार्षिक रखरखाव अनुबंध (एएमसी) और बेड़ा प्रबंधन सेवाओं (एफएमएस) की पूरी सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से एक नयी अनुषंगी का गठन किया है।

कंपनी ने एक नियामकीय सूचना में कहा कि पूर्ण स्वामित्व वाली नयी अनुषंगी का नाम ‘टीएमएल सीवी मोबिलिटी सोल्यूशंस लिमिटेड’ रखा गया है। टाटा मोटर्स ने बताया कि नई अनुषंगी में उसकी 100 प्रतिशत हिस्सेदारी है।