Vistara ने शुरू की मानसून सेल, 1099 रुपये में दे रही है हवाई सफर करने का मौका

Vistara announces 48-hour only Monsoon Sale, One way allin fares start at Rs. 1099- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Vistara announces 48-hour only Monsoon Sale, One way allin fares start at Rs. 1099

नई दिल्‍ली। घरेलू एयरलाइन कंपनी विस्‍तारा (Vistara) ने मानसून सेल की घोषणा की है। इस सेल के दौरान घरेलू हवाई यात्रा के लिए एकतरफा यात्रा का किराया 1099 रुपये से शुरू होगा। कंपनी ने कहा है कि मानसून सेल में सभी श्रेणियों के लिए उड़ानों की बुकिंग शुरू हो चुकी है और यह सेल 25 जून, 2021 को रात 12 बजे खत्‍म होगी।

विमानन कंपनी विस्तारा ने गुरुवार को कहा कि मानसून सेल के दौरान खरीदे गए टिकट पर एक अगस्त से 12 अक्टूबर तक के बीच यात्रा की जा सकेगी। कंपनी ने कहा कि मानसून सीजन शुरू हो चुका है और लंबे समय से अटकी छु्ट्टियां मनाने का वक्‍त आ गया है। हमें अपने घरेलू नेटवर्क पर 48 घंटे की मानसून सेल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इकोनॉमी क्‍लास के लिए वन-वे ऑल-इन किराया 1099 रुपये शुरू होगा। वहीं प्रीमियम इकोनॉमी के लिए इसकी शुरुआत 2099 रुपये और बिजनेस क्‍लास के लिए 5999 रुपये से होगी।  

Vistara announces 48-hour only Monsoon Sale, One way allin fares start at Rs. 1099

Image Source : VISTARA.COM

Vistara announces 48-hour only Monsoon Sale, One way allin fares start at Rs. 1099

विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि भारत में अप्रैल और मई के दौरान कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते विमानन क्षेत्र बुरी तरह प्रभावित हुआ था, हालांकि अब संक्रमण में तेजी से कमी आई है। विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कन्नन ने कहा कि हालात में धीरे-धीरे सुधार होने और मांग वापस आने के साथ हमें यात्रियों को इन आकर्षक किराये पर उड़ान भरने के लिए आमंत्रित करने की खुशी हो रही है।  

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट अडाणी एयरपोर्ट को सौंपने को राज्य सरकार की मंजूरी

महाराष्ट्र मंत्रिमंडल ने बुधवार को नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बना रही मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. (एमआईएएल) का स्वामित्व अडाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स को हस्तांतरित किये जाने को मंजूरी दे दी। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने एक बयान में कहा कि नए अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के लिए जमीन अधिग्रहण का काम पूरा हो गया है। यह हवाईअड्डा 1,160 हैक्टेयर क्षेत्र में बनेगा। हवाईअड्डे का पहला चरण 2023-24 तक पूरा होने की उम्मीद है।

बयान के अनुसार एमआईएएल का स्वामित्व बदल गया है। जीवीके एयरपोर्ट्स डेवलपर्स के 50.5 प्रतिशत शेयर थे जिसे अडाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लि. ने खरीद लिया है। स्वामित्व में बदलाव को केंद्र सरकार, भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड और अन्य ने मंजूरी दे दी है।

यह भी पढ़ेंPM मोदी की नजर 100 अरब डॉलर के खिलौना बाजार पर, कही आज ये बात

यह भी पढ़ेंTata Motors के वाहन खरीदना हुआ आसान, कंपनी ने पेश की तीन नई आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम

यह भी पढ़ेंसरकारी दूरसंचार कंपनी को इस शहर में मिला 5G परीक्षण के लिए स्‍पेक्‍ट्रम…

यह भी पढ़ें: अगर आपके पास भी है ये बीमा पॉलिसी, तो आपको भी मिलेगा 2180 करोड़ रुपये के बोनस में हिस्‍सा